फिर उड़ी मुमताज के निधन की खबर, एक्ट्रेस ने खुद कहा- मैं लंदन में हूं और खुश हूं

0
60

बॉलीवुड (TV News India): वेटरन एक्ट्रेस मुमताज के निधन की खबर एक बार फिर उड़ी। खबर थी कि मुंबई के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया है। पहले तो लोगों ने इस पर विश्वास नहीं किया। लेकिन ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने इस खबर की पुष्टि करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक इमोशनल ट्वीट कर दिया। इसके बाद लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। खबर वायरल होते ही मुमताज के परिवार ने इसका खंडन किया। साथ ही इस तरह की अफवाह उड़ाने को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया।
इसके बाद नाहटा ने भी अपना ट्वीट डिलीट किया और दूसरा ट्वीट कर माफी मांगी।

डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी किया खंडन 

मुमताज के भतीजे ने मीडिया से बात करते हुए कहा- अभिनेत्री बिल्कुल स्वस्थ्य हैं। हमें नहीं पता कि इस तरह की खबरें क्यों फैलाई जा रहीं हैं। वहीं फिल्म डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने भी ट्वीट कर इस खबर को खारिज किया। जावेरी ने लिखा- मुमताज आंटी जिंदा हैं और बिल्कुल ठीक हैं। मेरी उनसे बात हुई, वो चाहती हैं कि उनके बारे में इस तरह की अफवाहें ना फैलाई जाएं।

वहीं मुमताज की बेटी तान्या माधवानी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर खबरों का खंडन किया और मुमताज के तंदुरुस्त होने की जानकारी दी।

खुद मुमताज आईं सामने

इसके बाद खुद मुमताज सामने आईं और एक प्राइवेट न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा- मुझे नहीं पता ये खबर किसने फैलाई और क्यों? ये मेरे साथ पहली बार नहीं हो रहा है। इस वक्त मैं अपने परिवार के साथ लंदन में हूं और खुश हूं। कुछ महीनों पहले भी मेरे निधन की खबरें फैलाई गईं थीं। इससे मेरे फैंस काफी दुखी हुए थे।

मुमताज को हो चुका है कैंसर

मुमताज को साल 2000 में ब्रेस्ट कैंसर हो चुका है। उन्होंने कैसर से जंग लड़ी और वो अब पूरी तरह ठीक हो चुकीं हैं। लंबे वक्त से अपनी बेटियों के साथ लंदन में ही रह रही हैं। उनकी बड़ी बेटी नताशा ने एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान से शादी की है और वो लंदन में ही बस गईं हैं। वहीं छोटी  बेटी तान्या रोम में रहती हैं। मुमताज ने संस्कार, लाजवंती, सोने की चिड़िया,गहरा दाग, दो रास्ते, आपकी कसम जैसी कई फिल्मों में काम किया। उनकी जोड़ी राजेश खन्ना के साथ बहुत पसंद की जाती थी।

Posted By: Priyamvada M

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here