देशद्रोह कानून खत्म करना चाहती है “कांग्रेस”….

0
34
Mandsaur: Prime Minister Narendra Modi addresses a public rally ahead of Madhya Pradesh assembly elections, in Mandsaur, Saturday, Nov.24, 2018. (PTI Photo) (PTI11_24_2018_000134A) *** Local Caption ***

देवघर :- झारखंड में बाबा वैद्यनाथ की धरती देवघर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया। उन्होंने देवघर को रेल और हवाई मार्ग से जोड़े जाने को लेकर भाजपा के विकास कार्य गिनाए। कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून भी खत्म करना चाहती है। कांग्रेस पत्थरबाज़ों, आतंकियों और उनके समर्थकों, नक्सलियों और उन्हें खाद पानी देने वालों को खुली छूट देना चाहती है। भाजपा इन्हें ऐसा कतई करने नहीं देगी। हम नई रीति, नई नीति पर चल रहे हैं।

इसी के साथ ही बताया कि पिछले दिनों 1984 के सिख दंगे पर विवादास्पद बयान देने वाले सैम पित्रोदा और उन्हें ‘नीच’ कहने वाले मणिशंकर अय्यर को भी निशाने पर लिया। बाबाधाम का विकास करने के लिए और यहां सुविधाओं का विकास करने के लिए हम पूर्णतः प्रतिबद्ध हैं। राष्ट्र रक्षा जैसे विषयों पर भी कांग्रेस और महामिलावटियों के मुंह पर ताला लग गया है।  यही कारण हैं कि यहां रेल और रोड के साथ एयरपोर्ट पर भी काम किया जा रहा है।

***लखनऊ ब्यूरो***

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here