Breaking News
TV News India
  • Home
  • अपराध
  • महिला और बच्ची को चाकू से गोदा, महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर
अपराध क्षेत्रीय समाचार बिहार और झारखण्ड

महिला और बच्ची को चाकू से गोदा, महिला की मौत, बच्ची की हालत गंभीर

मोतिहारी (TV News India): बिहार के पूर्वी चंपारण जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां बीती रात एक महिला और उसकी मासूम बच्ची को चाकू से गोद डाला गया। घटना में जहां महिला की मौत हो गई है। वहीं बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के पकड़ीदयाल मुख्य बाजार निवासी उदय कुमार की पत्नी और उनकी मासूम बच्ची को अज्ञात अपारधियों ने चाकू से गोद डाला। इस घटना में जहां उदय की पत्नी की मौत हो गई, वहीं बच्ची को गंभीर हालत में इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतिका के पति उदय कुमार ने बताया कि बीती रात वह एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात जब वह घर लौटा तो काफी आवाज देने के बाद भी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला। वहीं फोन कॉल को उसने नहीं उठाया। जिसके बाद वह किसी तरह से छत के रास्ते अंदर घूसा।

उदय ने बताया कि जब कमरे के अंदर गया तो देखा कि उसकी पत्नी मृत पड़ी है। उसके गर्दन और पेट में निर्मम तरीक से चाकू मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं पास में ही गंभीर रुप से घायल उसकी बच्ची पड़ी है। बच्ची के गर्दन पर चाकू मारा गया है।  इधर घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। स्थानीय लोगों का कहना है कि उदय बहुत ही शांत और मिलनसार व्यक्ति है। उसकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है।

फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले को लेकर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Related posts

संजय उर्फ देवानंद यादव हत्या कांड का पुलिस ने किया खुलासा

tvnewsadmin

बृजमनगंज स्टेट बैंक पर सोशल डिस्टेंस की उड़ाई जा रही है धज्जियां, भीड़ से संक्रमण फैलने का डर।

tvnewsadmin

खड्डा थाने के एक सिपाही द्वारा पत्रकार को मारने पीटने मोबाईल व मोटरसाइकिल तोड़ने का आरोप

tvnewsadmin

Leave a Comment