Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • पहली दफा..विमल ने बतौर सिंगर विजेता के साथ जबर्दस्त डुएट सॉन्ग गाकर कर दिया धम्माल…
Exclusive News Youth Special क्षेत्रीय समाचार

पहली दफा..विमल ने बतौर सिंगर विजेता के साथ जबर्दस्त डुएट सॉन्ग गाकर कर दिया धम्माल…

मुम्बई(TV News India): शुरुआती दिनों में ‘दिल में समा गईलू’ और ‘जा ए जान’ जैसे हिट म्यूजिक वीडियो एलबम से बतौर मॉडल और एक्टर के रूप में चर्चित हुए अपने यंगस्टार विमल पाण्डेय जिन्होंने अबतक 3 – 4 भोजपुरी और हिंदी फिल्मों में काम भी कर लिया और आगे कर भी रहे हैं । इनको निर्देशक सुधीर तिवारी के तरफ से चौंकाने वाला विशेष ऑफर मिला है ।

इसके तहत पूर्वांचल की मशहूर अवंतिका म्यूजिक, टी.एफ म्यूजिक और सी.टी म्यूजिक कम्पनी द्वारा अलग-अलग स्थानों पर शीघ्र म्यूजिक वीडियो एलबम की शूटिंग होना तय है । विमल के पूर्व काम को देखकर प्रभावित होते हुए इस प्रोजेक्ट में इनको इन्हीं कम्पनियों के साथ संयुक्त रूप से अनुबंधित कराकर निर्देशक महोदय ने सबको चौंका दिया । चूँकि भोजपुरी की यह बड़े बजट की म्यूजिक वीडियो एलबम होगी । चूँकि काम कोई छोटा या बड़ा नहीं होता । इसलिए अपनी फिल्मी ब्यस्तताओं के बावजूद..नृत्य निर्देशक अमित कश्यप से विमल ने बेहतर परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल भी लेना शुरू कर दिया है । क्योंकि शूटिंग 24 मई से शुरू हो रही है । इस गीत को कैमरे में कैद करने जा रहे हैं अमन जायसवाल..।

बताते चलें कि सुर संग्राम-महुआ चैनल की विजेता रही विजेता गोस्वामी की सुंदरतम स्वर में गीत के बोल..उठी जब प्यार के बवंडर तs 100 नम्बर का करी , भीगी हुई रात..पर अभी गाने के फिल्मांकन होने हैं । मगर… इस गाने में ऐसी खास क्या बात है..वह भी तो जानना जरूरी है आपके लिए.…

तो सुनिए…पहली दफा..विमल ने बतौर सिंगर विजेता के साथ जबर्दस्त डुएट सॉन्ग गाकर धम्माल.. कर दिया है । यकीन नहीं हुआ न..? हम भी चौंक गए थे..अब आप आपसब भी सुनकर चौंक सकते हैं । बस थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.।

Related posts

बृजमनगंज:हत्या में शामिल दो अभियुक्तों को बृजमनगंज पुलिस ने भेजा जेल।

tvnewsadmin

श्रद्धालुओं ने श्री कृष्ण के जयघोष से किया सभी को भक्तमय

tvnewsadmin

नवनिर्मित भवन में फंदे से लटकता मिला शव , जांच में जुटी पुलिस।

tvnewsadmin

Leave a Comment