भारत के प्रमोशन पर सलमान ने दी कटरीना को सलाह- उन्हें शादी करके मां बनना चाहिए

0
49

बॉलीवुड (TV News India): सलमान खान का कहना है कि कटरीना कैफ को शादी करके बच्चे पैदा करने चाहिए। दरअसल, वो और कटरीना एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट पर अपनी अपकमिंग फिल्म भारत का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान जब सलमान से पूछा गया कि कटरीना के लिए वैकल्पिक करियर के तौर पर वो क्या करने की सलाह देना चाहेंगे। जवाब में सलमान ने कहा, “उन्हें शादी कर लेनी चाहिए और बच्चे पैदा करने चाहिए।”

कटरीना ने टोका तो बोले- शादी के लिए भी कोशिश जरूरी

  1. जब कटरीना ने टोकते हुए सलमान से कहा कि सवाल प्रोफेशनल लाइफ जैसे डॉक्टर या इंजीनियर बनने के बारे में पूछा गया है। लेकिन सलमान अपनी बात पर अड़े रहे। उन्होंने कहा, “शादी और बच्चों के लिए भी बहुत कोशिश की जरूरत होती है।” सलमान और कटरीना ने पहली बार मैंने प्यार क्यों किया (2005) में काम किया था। इसके बाद वो पार्टनर,  युवराज, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी करीब आधा दर्जन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी उनकी अगली फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो रही है।
  2. शादी के सवाल पर कटरीना दे चुकीं स्टेटमेंट

    हाल ही में जब 35 साल की कटरीना कैफ अरबाज खान के चैट शो में पहुंची थीं, तब उनसे पूछा गया था कि शादी को लेकर उनका प्लान क्या है? तो उन्होंने कहा था, “कोई अनुमान नहीं। मैं हर दिन अलग तरह से जीती हूं। पूरी जिंदगी अप्रत्याशित है। हम नहीं जानते कि कब क्या होने वाला है।” हालांकि, इस दौरान कटरीना ने कहा था कि वो शादी और परिवार बढ़ाने में यकीन रखती हैं और एक दिन इस बंधन में जरूर बंधेंगी।

  3. खुद की शादी के सवाल पर यह कहते हैं सलमान

    एक इंटरव्यू के दौरान 53 साल के सलमान से पूछा गया था कि वो कब शादी कर अपनी फैमिली शुरू करने वाले हैं। जवाब में उन्होंने कहा था, “मैं बच्चे चाहता हूं, लेकिन बच्चों के साथ मां आती है। मैं मां नहीं चाहता, लेकिन उन्हें (बच्चों को) उसकी जरूरत होती है। लेकिन मेरा पास उनकी देखभाल करने के लिए पूरा गांव है। शायद मैं ऐसी स्थिति बना सकूं, जो सबके लिए फायदेमंद हो।”

 

Posted By: Priyamvada M

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here