Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस
Exclusive News UP Special News क्षेत्रीय समाचार महराजगंज

नौतनवा में खुलेआम सब्जी की तरह बिक रहा है गांजा और चरस

महाराजगंज (TV News India): महाराजगंज जिले का सबसे महत्वपूर्ण कस्बा नौतनवा इन दिनो मादक पदार्थ का हब बना हुआ है। खुलेआम गांजा, चरस बेचे और खरीदे जा रहे हैं। युवा पीढ़ी तबाह और बर्बाद हो रहा है और प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा है।

खबरों के मुताबिक नौतनवा कस्बे के बाईपास रोड से सटे सत्यम पेट्रोल पंप के सामने एक चाय की झोपड़ी गांजा और चरस की खरीद बिक्री का अड्डा बना हुआ है। दिन भर में सैकड़ों युवा मोटरसाइकिल, पैदल, चालक परिचालक सभी गांजा और चरस खरीदने के लिए वहां लाइन लगाए देखे जा सकते हैं। बता दें कि गांजा और चरस के कारोबार में एक बड़ा रैकेट काम कर रहा है। नौतनवा कस्बे के स्टेशन चौराहे से लेकर बाजार के कई स्थानों पर चलता फिरता टीम के जरिए यह कारोबार चला रहा है।

बाईपास पर यह अवैध घंधा खुलेआम चल रहा है। जो किसी भी छड़ देरवा जा सकता है। इस अवैध गांजे और चरस की बिक्री से जहां नगर के युवा तबाह और बर्बाद हो रहे हैं वही जिम्मेदार अपनी आंखें बंद कर कुंभकरणीय नींद सो रहे हैं। इस मामले पर युवा तेज तर्रार क्षेत्राधिकारी नौतनवा राजू कुमार साव से बात किया गया तो उन्होंने कहां की इस तरह का अवैध कारोबार एक संगीन अपराध है ऐसे लोगों को किसी भी दशा में बख्शा नहीं जाएगा छापेमारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

डीएम के निर्देश पर आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने घर-घर जाकर स्क्रीनिंग अभियान शुरू किया

tvnewsadmin

पूर्व मुख्यमंत्री पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर सपाइयों ने दिया ज्ञापन

tvnewsadmin

खण्ड शिक्षा अधिकारी बच्चों की शैक्षिक गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दें:- जिलाधिकारी

tvnewsadmin

Leave a Comment