Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • घर में ”भीषण आग” लगने से दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत….
Exclusive News मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़

घर में ”भीषण आग” लगने से दो बच्चों की हुई दर्दनाक मौत….

जांजगीर (टीवी न्यूज़ इंडिया)घर मे अपने 2 बेटों व भतीजे से साथ सो रहे ग्रामीण के घर अज्ञात कारणों से आग लग गई। इस दुर्घटना से 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ग्रामीण व उसका 5 वर्षीय भतीजा घायल हो गया। घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से उन्हें सीएससी अकलतरा पहुंचाया गया, यहां उनकी गंभीर हालत देख डॉक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद सिम्स रिफर कर दिया। आग लगने से पूरा घर जल गया और घर के भीतर सो रहे वीरू व विवेक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोपी बंजारे और उनका एक भतीजा सौ फीसदी झुलस गया। घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को अकलतरा अस्पताल ले जाया गया, जहां से सिम्स बिलासपुर रेफर कर दिया गया है।

आगजनी की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, तब घर जल चुका था, हालांकि फायर ब्रिगेड से आग पर पूरी तरह काबू पाया गया। घटना के बाद पुलिस पहुंची और घर के भीतर 2 बच्चों की जली लाश को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। आगजनी की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची, तब घर जल चुका था, हालांकि फायर ब्रिगेड से आग पर पूरी तरह काबू पाया गया। घटना के बाद पुलिस पहुंची और घर के भीतर 2 बच्चों की जली लाश को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। मामले की गंभीरता को देखते हुए एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह भी मौके पर पहुंची और तमाम बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल आग कैसे लगी, यह स्प्ष्ट नहीं हो सका है, लेकिन घर के भीतर केरोसीन की बदबू आ रही थी।

****टीवी एन ब्यूरो****

Related posts

चीन में नए ‘टिक बोर्न वायरस’ की दस्‍तक, 7 मौतें और 60 से ज्‍यादा लोंग हो चुके हैं संक्रमित, जानिए क्‍या है ये

tvnewsadmin

लगातार हो रही चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

tvnewsadmin

अयोध्या:मस्जिद निर्माण में मिले 5 एकड़ जमीन में कॉलेज और अस्पताल भी,गोरखपुर के अदनान फारुख शाह को ट्रस्टी व उपाध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी।

tvnewsadmin

Leave a Comment