पटना: फुटपाथ पर सोए चार बच्चों को कार ने कुचला, 3 की मौत

0
170

Patna {Tv News  India :}-राजधानी पटना के कुम्हरार क्षेत्र में मंगलवार की देर रात 1.19 बजे तेज रफ्तार एक्सयूवी 500 ने सड़क किनारे फुटपाथ पर सो रहे चार बच्चों को कुचल दिया। इसमें तीन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने चालक को पीट-पीट कर मार डाला, जबकि गाड़ी सवार दूसरे युवक को अधमरा कर दिया। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। यही नहीं, ओल्ड बाइपास को चार घंटे तक जाम रखा तथा वहां से गुजरने वाले कई वाहनों के शीशे तोड़ डाले। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसके धक्के से बिजली का खंभा टूटकर गिर पड़ा तथा गाड़ी के भी परखच्चे उड़ गए।

कुम्हरार के नया टोला के पास जकीउलहक कॉलोनी स्लम बस्ती के लोग लोग मंगलवार की रात भीषण गर्मी के कारण सड़क किनारे बने बॉक्स नाला के स्लैब यानी फुटपाथ पर सोए हुए थे। तभी पटना से फतुहा की ओर जा रही तेज रफ्तार एक्सयूबी गाडी अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गयी और चार बच्चों को कुचलते हुए बिजली के खंभे से टकराते हुए पलट गई। दुर्घटना में दशरथ मांझी के बेटे हलेन्द्र (नौ वर्ष), भगीरथ मांझी के बेटे रोहित (13 वर्ष) और जीतन मांझी के बेटे राजू (11 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ललित मांझी के बेटे मनीष (10 वर्ष) गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

मृत गाड़ी चालक की पहचान नवादा के हिसुआ निवासी सौरभ गांगुली, जबकि गाड़ी सवार जख्मी युवक नवादा के ढेकमा निवासी मनीष कुमार के रूप में हुई है। अगमकुआं पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा।

Posted by:-Ashish  jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here