Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • जापान के ओसाका पहुंचे ”पीएम मोदी”, शिंजो आबे से की मुलाकात…
Exclusive News देश – विदेश

जापान के ओसाका पहुंचे ”पीएम मोदी”, शिंजो आबे से की मुलाकात…

 देश /विदेश (टीवी न्यूज़ इंडिया)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जापान के ओसाका पहुंचे। वह यहां जी-20 शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे। ओसाका में 27 से 29 जून, 2019 तक समूह-20 देशों की बैठक होने वाली है। ओसाका पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने सबसे पहले जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं ने मुंबई-अहमदाबाद हाई स्पीड रेलवे के डेवलपमेंट पर भी चर्चा की शिंजो आबे ने चुनावों में भारी जीत के लिए एक बार फिर पीएम मोदी को बधाई दी। उन्होंने कहा कि अब भारत आने की मेरी बारी है और मैं अपनी इस यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हूं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

पीएम मोदी ने भी जापान के पीएम शिंजो एबी को बधाई देने के लिए धन्यवाद दिया।मोदी ने कहा कि आप भारत के पहले मित्र थे जिन्होंने मुझे जीत के बाद फोन पर बधाई दी। मैं इतनी गर्मजोशी से स्वागत के लिए आपका और जापान सरकार का आभार व्यक्त करता हूं। पीएम मोदी यहां अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी मुलाकात करेंगे। बुधवार देर शाम मोदी इस बैठक में हिस्सा लेने के लिए रवाना हो गए थे। मोदी से मुलाकात का आग्रह लगभग सभी देशों से आया था।

****टीवी एन ब्यूरो****

Related posts

चीन में नए ‘टिक बोर्न वायरस’ की दस्‍तक, 7 मौतें और 60 से ज्‍यादा लोंग हो चुके हैं संक्रमित, जानिए क्‍या है ये

tvnewsadmin

लगातार हो रही चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

tvnewsadmin

अयोध्या:मस्जिद निर्माण में मिले 5 एकड़ जमीन में कॉलेज और अस्पताल भी,गोरखपुर के अदनान फारुख शाह को ट्रस्टी व उपाध्यक्ष की मिली जिम्मेदारी।

tvnewsadmin

Leave a Comment