Breaking News
TV News India
Exclusive News Youth Special

PUBG Lite, अब हिंदी में भी …..

( टी वी न्यूज़ इंडिया )– 4 जुलाई को भारत में पबजी का लाइट वर्जन लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने इसके बीटा वर्जन के लिए पिछले हफ्ते रजिस्ट्रेशन शुरू किया था। रिपोर्ट के अनुसार भारत के अलावा इसे नेपाल, भूटान, अफगानिस्तान, मालदीव, पाकिस्तान और श्रीलंका में भी लॉन्च किया जा सकता है। भारतीय गेमर्स आज से PUBG Lite को बड़ी आसानी से एक्सेस कर पाएंगे। बता दें कि, भारत में खेलने वालों की सुविधा के लिए इसमें हिंदी भाषा को भी शामिल किया गया है।

PUBG Lite भारत में PC के लिए गेम का फ्री वर्जन है। फिलहाल, इस गेम का मोबाइल वर्जन स्मार्टफोन्स पर फ्री में खेलने के लिए उपलब्ध है। यह गेम Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड किया जा सकता है। PUBG Lite हॉन्गकॉन्ग, ब्राज़ील, ताइवान, बांग्लादेश जैसे कुछ देशों में पहले से उपलब्ध था और अब यह भारत में भी उपलब्ध होने जा रहा है।

PUBG ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज से यह सूचना दी थी कि गेम का लाइट वर्जन भारत आ रहा है। भारत के अलावा, PUBG Lite इसी दिन अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान,मालदीव्स, नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका में भी आएगा। गेम के वाइस प्रेजिडेंट और हेड के ने बताया था कि, हमें पूरी दुनिया के यूजर्स के लिए PUBG LITE वर्जन पेश करने की खुशी है। साऊथ एशिया में इस गेम के कई प्लेयर्स हैं, इसलिए हमने इस एरिया पर फोकस किया।

****(टीवी एन ब्यूरो)****

Related posts

खादी के पुजारियों की धरती पर अब चरखे में लगा दीमक

tvnewsadmin

क्रांतिकारी देशभक्त शहीद भगत सिंह की बहन का देहांत

tvnewsadmin

सोने की ईंट मिलने से क्षेत्र में चर्चाएं जोरों पर

tvnewsadmin

Leave a Comment