Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी को ”निर्वस्त्र” कर के पीटा….
Exclusive News अपराध मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़

शराब के नशे में पति ने अपनी पत्नी को ”निर्वस्त्र” कर के पीटा….

अपराध (टीवी न्यूज़ इंडिया): एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। प्रार्थिया का आरोप है कि उसका पति आदतन नशेड़ी है।

शराब और गांजा के नशे में उससे मारपीट करता है। बीते अगस्त 2018 में आरोपित ने प्रार्थिया को निर्वस्त्र कर के पीटा और उसे घर से निकाल दिया। प्रार्थिया ने अपने पड़ोसी से कपड़े मांगकर पहने और अपने पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी।

इसके बाद यह मामला थाने तक पहुंचा और काउंसलिंग के बाद आरोपित पति के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि ग्राम गाड़ाडीह निवासी प्रार्थिया की शादी मई 2018 में ग्राम खम्हरिया निवासी आरोपित ओमप्रकाश वर्मा से हुई थी।

प्रार्थिया ने आरोपित पति पर सट्टा खेलने का भी आरोप लगाते हुए बताया कि सट्टा खेलने के लिए आरोपित ने उसका मंगलसूत्र छीन लिया था।

विरोध करने पर उससे मारपीट की। 21 अगस्त को आरोपित नशे में घर पहुंचा और प्रार्थिया को निर्वस्त्र करके घर में पीटा। इसके बाद आरोपित ने उसे बिना कपड़ों के ही घर से निकाल दिया। प्रार्थिया ने अपने पड़ोसी से मदद मांगी तो उसकी हालत देखकर पड़ोस की महिला ने उसे अपने कपड़े दिए।

इसके बाद प्रार्थिया ने अपने पिता को फोन कर जानकारी दी। जिसके बाद प्रार्थिया का पिता उसे लेकर मायके चला गया। वहां से पीड़िता ने महिला थाने में शिकायत की। जिस पर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच काउंसलिंग की। काउंसलिंग में प्रार्थिया ने आरोपित के साथ रहने से इनकार कर दिया।

****टीवी एन ब्यूरो****

Related posts

राजस्थान संकट पर संकटमोचन बनी प्रियंका

tvnewsadmin

मण्डलायुक्त जयंत नार्लिकर, ने फुलमनहा में निर्माणाधीन पानी की टंकी का किया निरीक

tvnewsadmin

महराजगंज:स्वर्ण व्यवसायी के दुकान सेंधमारी लाखो की चोरी,तीन दिन के भीतर तीसरी चोरी

tvnewsadmin

Leave a Comment