Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • सात वर्षीय बच्चे को ”इंजेक्शन” लगाते ही चार घंटे बाद हुई मौत..
Exclusive News मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़

सात वर्षीय बच्चे को ”इंजेक्शन” लगाते ही चार घंटे बाद हुई मौत..

मुंगेली (टीवी न्यूज़ इंडिया)- छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले में सात वर्षीय एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। बच्चे को एक कीड़े ने काट लिया था और परिजन उसे लेकर लोरमी के सरकारी अस्पताल पहुंचे थे।

वहां डॉक्टर ने उसे एंटी स्नैक बाइट इंजेक्शन दिया, जिसके चार घंटे बाद बच्चे की मौत हो गई। इसके बाद डॉक्टरों ने बच्चे का आनन-फानन में पोस्टमार्टम कराकर शव गांव भिजवा दिया। अब परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। दरअसल, लोरमी विकासखंड के सरईपतेरा गांव सात वर्षीय संदीप पुत्र मनोज साहू को किसी कीड़े ने रविवार को काट लिया।

इस पर परिजन उसे 108 एंबुलेंस से लेकर लोरमी के सरकारी अस्पताल पहुंचे। यहां पर रविवार रात को ड्यूटी कर रहे डॉक्टर पंकज कंवर ने  संदीप को एंटी स्नैक बाइट इंजेक्शन लगा दिया। इससे कुछ घंटे बाद बच्चे की हालत बिगड़ने लगी।

इस दौरान बच्चा रात 8 बजे से लेकर 12 बजे तक अस्पताल में ही रहा और फिर उसने दम तोड़ दिया। जब बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उस समय हंस खेल रहा था।

इंजेक्शन लगने के कुछ घंटे बाद अचानक उसके मुंह और नाक से झाग निकलना शुरू हो गया। पूरा शरीर पसीने से भीग गया और रात करीब 12 बजे बच्चे की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि तबीयत बिगड़ने के बाद भी बच्चे को रेफर नहीं किया गया।

वहीं यह भी आरोप है कि बीएमओ डॉ. जीएस दाऊ के निर्देश पर सोमवार सुबह 8 बजे ही बच्चे का पोस्टमार्टम कर शव को गांव रवाना कर दिया गया।

****टीवी एन ब्यूरो****

Related posts

राजस्थान संकट पर संकटमोचन बनी प्रियंका

tvnewsadmin

मण्डलायुक्त जयंत नार्लिकर, ने फुलमनहा में निर्माणाधीन पानी की टंकी का किया निरीक

tvnewsadmin

अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन करोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती

tvnewsadmin

Leave a Comment