Breaking News
TV News India
  • Home
  • Youth Special
  • ऋतिक रोशन और आनंद कुमार ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को दिखाई सुपर 30
Youth Special देश – विदेश बॉलीवुड

ऋतिक रोशन और आनंद कुमार ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को दिखाई सुपर 30

बॉलीवुड (TV News India): 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 की काफी तारीफ हो रही है। ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 64 करोड़ का कारोबार कर लिया है। फिल्म की सक्सेस से ऋतिक काफी खुश हैं। हाल ही में वह बिहार भी गए थे और वहां कुछ स्टूडेंट्स के साथ फिल्म देखी। इसके बाद ऋतिक दिल्ली पहुंचे जहां उन्होंने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की और उन्हें और उनके परिवार को फिल्म दिखाई।

ऋतिक ने ट्विटर पर किया मुलाकात का जिक्र। ऋतिक ने वेंकैया नायडू से हुई मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं और अपना अनुभव भी साझा किया। ऋतिक ने लिखा-भारत के उपराष्ट्रपति श्री एम.वेंकैया नायडू से मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। सर इस अवसर को प्रदान करने के लिया आपका धन्यवाद। आपके और आपके परिवार के प्रोत्साहन भरे शब्दों का मैं बहुत आभारी हूं। ऋतिक के साथ वेंकैया नायडू से मिलने आनंद कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नडियाडवाला भी गए थे।

आनंद कुमार की लाइफ पर बनी फिल्म  बिहार में गरीब बच्चों के आईआईटी में जाने के सपनों और संघर्षों पर आधारित इस फिल्म में ऋतिक गणित के शिक्षक आनंद कुमार के रोल में हैं। फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं।

POSTED by:- Ashish Jha

Related posts

Google भारत में करेगी 75,000 करोड़ रुपये का निवेश

tvnewsadmin

अमिताभ बच्चन अभिषेक बच्चन करोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती

tvnewsadmin

सुशांत सिंह राजपूत केस में हो सकती है CBI जांच

tvnewsadmin

Leave a Comment