उदित नारायण को फोन पर मिल रहीं जान से मारने की धमकियां

0
96

बॉलीवुड (TV News  India):उदित नारायण को जान से मारने की धमकी मिल रही हैं। सिंगर को लगातार दो हफ्तों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। धमकियों से परेशान उदित ने पुलिस से मदद मांगी है। अंग्रेजी अखबार की खबर के मुताबिक उदित ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन से मदद की गुहार लगाई है।

पुलिस ने शुरू की जांच

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने फिलहाल एफआईआर दर्ज किए बिना ही पड़ताल शुरू कर दी है। उन्होंने उस नंबर को ट्रेस कर लिया है जिससे सिंगर को धमकी भरे फोन आ रहे हैं। ये धमकी भरे फोन बिहार के नंबर से किए जा रहे हैं। पुलिस ने अपनी एक टीम बिहार के लिए रवाना कर दी है।

गालियों के साथ आरोपी दे रहा जान से मारने की धमकी

पुलिस अधिकारी भरत गायकवाड़ ने बताया- उदित नरायण को संदिग्ध नंबर से दो हफ्ते में 3-4 बार फोन किया गया। आरोपी का नाम लक्ष्मण है। उसनेफोन कर सिंगर को गालियां और धमकी दी। लेकिन पैसों की कोई मांग नहीं की। हम मामले की जांच कर रहे हैं। सिंगर के अंधेरी स्थित घर के बाहर भी हमने पुलिस की एक टीम तैनात कर दी है। वहीं एक टीम बिहार भी भेजी है।

3 बार आया धमकी भरा फोन

आगे अधिकारी ने बताया कि उदित को पहला फोन तकरीबन एक महीने पहले कियागया था। इसके बाद दूसरा फोन उन्हें 17 जुलाई और तीसरा फोन 23 जुलाई को आया था। उदित जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसका गार्ड बिहार का है और कुछ वक्त पहले जब वो अपने घर बिहार जा रहा था तो रास्ते में उसका फोन चोरी हो गया था तो कयास लगाए जा रहे है कि उसी फोन से उदित को ये फोन आ रहे हैं।

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here