TV News India
Exclusive News

10 हजार जवानों की तैनाती के बाद अब 28 हजार और सुरक्षाबल कश्मीर घाटी में होंगे तैनात,

जम्मू -कश्मीर (TV  News India ):जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती को लेकर इस दौरान बड़ी खबर सामने आई है। 10 हजार सुरक्षाबलों की तैनाती के हफ्ते भर के अंदर ही  केंद्र सरकार 28 हजार और जवानों को जम्मू-कश्मीर भेजा जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक जवान गुरुवार सुबह से घाटी में पहुंचने लगे हैं। राज्य के अलग-अलग इलाकों में उन्हें तैनाती दी जा रही है।

इतनी बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती के बाद तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। इससे पहले 10 हजार अतिरिक्त जवानों की तैनाती पर सरकार ने यह कहकर विराम लगाने की कोशिश की थी कि घाटी में आतंकवाद विरोधी कार्रवाई को पहले से और अधिक मजबूती देने के लिए 100 कंपनियां तैनात की जा रही हैं।

गुरुवार को ही एक कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल मलिक ने कहा कि हम कश्मीर को खुशहाल बनाकर रहेंगे। इस दौरान उन्होंने पाक सेना द्वार की जा रही सीजफायरिंग पर भी बयान दिया था। हालांकि राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने अनुच्छेद 35-ए हटाए जाने की अटकलों को सिरे से नकार दिया था। उन्होंने लोगों से अपील की थी कि इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। वहीं सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत गुरुवार को सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा को लेकर श्रीनगर पहुंचे। सेना के प्रवक्ता के मुताबिक सेना प्रमुख अगले दो दिन कश्मीर में ही रहेंगे।

Posted by:-  Ashish Jha

Related posts

Nepal: भारत को आंख दिखानेवाले केपी शर्मा ओली को उनकी पार्टी ने ही दिखाया बाहर का रास्ता !

tvnewsadmin

दो पक्षों के विवाद में खड़ी ट्रक का फूटा शीशा

tvnewsadmin

बालू खनन माफियाओं के निशाने पर मासूम बच्चे

tvnewsadmin

Leave a Comment