Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुनना चुनौती
Exclusive News राजनीति

कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुनना चुनौती

नई दिल्ली (TV News India): अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफा देने के बाद शनिवार को कांग्रेस के अंतिरम अध्यक्ष को चुनने के लिए कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की बैठक दिल्ली में हुई. इस मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से लेकर राहुल गांधी तक और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह से लेकर एके एंटनी तक पहुंचे. बैठक में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने भी हिस्सा लिया. राहुल गांधी के पद छोड़ने के बाद अब कांग्रेस के लिए अध्यक्ष चुनना किसी चुनौती से कम नहीं है.

इस बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता किसी ऐसे शख्स को पार्टी की कमान सौंपने पर मंथन कर रहे हैं जो संगठन चलाने में माहिर होने के साथ ही कार्यकर्ताओं के बीच भी एक लोकप्रिय चेहरा हो.  इस लिहाज से मुकुल वासनिक अंतरिम अध्यक्ष पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं जबकि मल्लिकार्जुन खड़गे और सुशील शिंदे उनसे पीछे हैं. बता दें कि मुकुल वासनिक राजीव गांधी फाउंडेशन के भी सदस्य रहे हैं और सोनिया-राहुल गांधी के भी करीबी हैं.

POSTED by:-Ashish Jha

Related posts

अंतर्राष्ट्रीय खगोल विज्ञान और खगोल भौतिकी प्रतियोगिता(IAAC)2020 के फाइनल राउंड में भारत का प्रतिनधित्व करेंगे शिवम् वर्मा-

tvnewsadmin

उचित सुविधा का अभाव झेलती ऑनलाइन शिक्षा

tvnewsadmin

योगी सरकार का महत्वपूर्ण फैसला, मृतक आश्रित कोटे से विवाहित बेटी भी पा सकेगी नौकरी।गौरव

tvnewsadmin

Leave a Comment