Breaking News
TV News India
  • Home
  • बॉलीवुड
  • फिल्म साहो के टीजर और पोस्टर्स के बाद अब ट्रेलर दर्शकों के सामने
बॉलीवुड मनोरंजन

फिल्म साहो के टीजर और पोस्टर्स के बाद अब ट्रेलर दर्शकों के सामने

बॉलीवुड(TV News India): बाहुबली प्रभास अब 30 अगस्त को फिल्म साहो के जरिए बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करने वाले हैं। फिल्म को लेकर लगातार चर्चा है और अलग-अलग किरदारों के लुक सामने आ चुके हैं। टीजर और पोस्टर्स के बाद अब ट्रेलर भी दर्शकों के सामने आ चुका है।

जी हां अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई हैं क्योंकि बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर के फैंस के सामने फिल्म का ट्रेलर आ चुका है। आज रिलीज होने वाली ट्रेलर को लेकर कई दिनों से उत्सुकता थी। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के बीच लव केमेस्ट्री को देखा जा सकेगा। इस फिल्म को लेकर इसलिए भी फैंस के बीच दिलचस्पी देखी जा रही है क्योंकि (Baahubali: The Conclusion) बाहुबली2- द कन्क्लूजन के बाद प्रभास बड़े पर्दे पर इस फिल्म के जरिए वापसी करेंगे। 2017 में रिलीज हुई बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफ़िस पर नए रिकॉर्ड बनाए थे और यह फिल्म अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

https://www.instagram.com/p/ByhqMDHHIvX/?utm_source=ig_web_copy_link

ट्रेलर फिल्म के टीजर की तरह दमदार है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। मल्टीस्टारर फिल्म होने की वजह से सभी कलाकारों के लुक्स और किरदारों को समझा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक इसके बाद प्रभास ने साहो के अलावा कोई फिल्म साइन नहीं की है। वहीं श्रद्धा कपूर की साहो के अलावा आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें स्ट्रीट डांसर थ्री का नाम शामिल है। इस फिल्म में वरुण धवन अहम भूमिका में हैं।

आपको बता दें कि साहो 30 अगस्त को रिलीज होने जा रही है जिसका निर्देशन सुजीत ने किया है। साहो मूल रूप से तेलुगु फिल्म है, जिसे हिंदी और तमिल में भी बनाया जा रहा है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इसके साथ फिल्म में चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

Related posts

PUBG Game का मालिक कौन है ये किस देश का गेम है 95% लोग नही जानते ये बात

tvnewsadmin

अनटोल्ड स्टोरी : मुस्कुराहट के पीछे छिपा था असहनीय दर्द

tvnewsadmin

फ्रीडिश पर कलर,जी,सोनी के बन्द सभी चैनलें शुरू, स्थानीय लोगों ने किया खुशी का इजहार।

tvnewsadmin

Leave a Comment