AIIMS में भर्ती पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली

0
29

नई दिल्ली(TV  News India):पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली एम्स में भर्ती हैं और आज  उनकी तबीयत में सुधार हुआ है. रविवार को जेटली के फेफड़ों से पानी निकाला गया है और दवाई दी गयी, जिसका असर दिख रहा है. डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत पहले से बेहतर है. तीन से चार दिनों तक ऐसे ही रखेंगे और उसके बाद आगे का ट्रीटमेंट तय किया जाएगा.

अरुण जेटली को शुक्रवार 9 अगस्त को सुबह करीब 10 बजे एम्स के कार्डियो-न्यूरो सेंटर में भर्ती कराया गया था. अरुण जेटली को धड़कन तेज होने और बेचैनी की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था. उस दिन उनसे मिलने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे, बाबा रामदेव और शरद यादव और कई लोग पहुंचे थे. रात को जारी रिलीज में बताया गया था कि अरुण जेटली की हालत स्थिर है.

बता दें कि अरुण जेटली ने अपने स्वास्थ्य कारणों से 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा. पिछले साल 14 मई को जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. अप्रैल 2018 से ही उन्होंने कार्यालय आना बंद कर दिया था और 23 अगस्त, 2018 को वित्त मंत्रालय में लौटे थे. स्वास्थ्य कारणों से ही अरुण जेटली मोदी सरकार के पहले कार्यकाल का आखिरी बजट पेश नहीं कर पाए थे और पीयूष गोयल ने ये बजट पेश किया था.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here