Breaking News
TV News India
  • Home
  • Exclusive News
  • पाक में धारा 370 हटाने से खलबली, लद्दाख के पास जुटा रहा युद्ध का सामान
Exclusive News क्षेत्रीय समाचार

पाक में धारा 370 हटाने से खलबली, लद्दाख के पास जुटा रहा युद्ध का सामान

कश्मीर (TV News India): जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इसी के चलते वह एक के बाद एक कदम उठा रहा है। अब उसने लद्दाख की सीमा के पास युद्ध के सामान जुटाने शुरु कर दिए हैं।

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने लद्दाख सीमा के नजदीक स्कर्दू इलाके में शनिवार को पाकिस्तान एयरफोर्स के तीन सी-130 ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट से युद्धक सामान लाए गए। जानकारी के मुताबिक, अग्रिम सैन्य चौकियों पर लगाया गया सामान युद्धक विमानों के लिए हैं।

इससे पहले पाकिस्तान ने अपने एयरस्पेस को बंद कर दिया था। साथ ही भारत के साथ अपने व्यापारिक रिश्तों को भी खत्म कर दिया। इतना ही नहीं आज यानी सोमवार को बकरीद के अवसर पर भारत ने पाकिस्तान को मिठाई ऑफर की, लेकिन उसने लेने से मना कर दिया है। इसी से पता लगता है कि पाकिस्तान घाटी से धारा 370 के हटने से कितना बौखलाया हुआ है। 

Related posts

*प्रदेश अध्यक्ष श्रिया गुप्ता के निर्देश पर की गई रितिका गुप्ता की नियुक्ति रितिका गुप्ता बनी बेटियाँ फाउंडेशन कानपुर की जिलाध्यक्ष*

tvnewsadmin

*मुख्य विकास अधिकारी ने किया सई नदी के सफाई कार्य का औचक निरीक्षण कार्य में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के वेतन रोके जाने के आदेश*

tvnewsadmin

*पूरा विश्व कर रहा है प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ -सांसद जयप्रकाश*

tvnewsadmin

Leave a Comment