पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को CBI ने किया गिरफ्तार

0
69

नई दिल्ली (TV News  India): जोरबाग स्थित आवास पर जबर्दस्त ड्रामे के बाद आखिरकार पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को सीबीआई ने INX मीडिया केस में गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई की टीम उन्हें अपने हेडक्वार्टर लेकर आई जहां उनसे पूछताछ पहले दौर की पूछताछ की गई।

सूत्रों के मुताबिक पी चिदंबरम से पहले चरण की पूछताछ लगभग पूरी हो चुकी है, सुबह एकबार फिर से चिदंबरम से पूछताछ होगी। कोर्ट में पेश करने से पहले लगातार पूछताछ की जाएगी और ज्यादा से ज्यादा दिनों की कस्टडी की लेने की कोशिश होगी। सीबीआई चिदंबरम को आज राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।  इससे पहले देर शाम जोरबाग स्थित चिदंबरम के घर का गेट नहीं खोले जाने पर सीबीआई की टीम दीवार फांदकर घर में दाखिल हुई थी।

वहीं कुछ कांग्रेस समर्थकों ने गाड़ी के आगे लेटकर नारेबाजी भी की लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें बलपूर्वक हटा दिया।चिदंबरम बुधवार की शाम अचानक कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे थे, जहां उन्होंने रात सवा आठ बजे मीडिया को संबोधित किया। उन्होंने दावा किया कि वह कानून से ‘‘भाग’’ नहीं रहे हैं एवं उनके खिलाफ लगाए गए आरोप ‘‘झूठे’’ हैं। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे।

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here