मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार डीके शिवकुमार का ब्लड प्रेशर हाई

0
54

नई दिल्ली (TV News India):  मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया है. ईडी की हिरासत में कांग्रेस नेता डीके शिवाकुमार को मंगलवार देर शाम मेडिकल के लिए राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल लाया गया, जहां उनका ब्लड प्रेशर सामान्य से काफी बढ़ा हुआ था. ऐसे में कई घंटे बाद भी जब ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हुआ तो रात 1.45 बजे उन्हें आरएमएल के नर्सिंग होम (दूसरा विभाग) में जाया गया. जहां उनकी स्वास्थ्य संबंधी जांच की जा रही है.

कर्नाटक के बड़े नेता डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद से ही जगह-जगह प्रदर्शन किया जा रहा है. इस बीच दिल्ली में आरएमएल अस्पताल के बाहर डीके शिवकुमार का एक समर्थक रोने लगा और अपनी शर्ट तक फाड़ ली. वहीं दूसरी जगहों पर बसों में भी तोड़-फोड़ की गई.

दरअसल, मंगलवार को डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी दिल्ली से हुई है. शाम के वक्त जब डीके शिवकुमार को गिरफ्तार कर राम मनोहर लोहिया अस्पताल मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था, तब ईडी के दफ्तर पर डीके शिवकुमार के तमाम समर्थक इकट्ठा हुए और गिरफ्तारी का विरोध करने लगे. यहां तक कि डीके शिवकुमार को ले जाने में काफी दिक्कतें झेलनी पड़ी.

POSTED by:-Ashish jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here