रणवीर से शादी के बाद कैसे दीपिका का स्टाइल स्टेटमेंट भी बदल गया है।

0
59

बॉलीवुड(TV News India) : रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिनका फैशन सेन्स सबसे जुदा है। उन्हें उनके स्टाइल के लिए कई बार सराहा गया है जबकि कई बार वह ट्रोल भी हुए हैं। इस सब के बावजूद रणवीर ने अपना स्टाइल नहीं बदला, चाहे कोई फिल्मी इवेंट हो, अवॉर्ड फंक्शन या फिर उनकी शादी ही क्यों न हो, रणवीर आपको हमेशा एक अलग लुक में नज़र आए हैं।

उनकी स्टाएलिस्ट निताशा गौरव, ने एक एनर्टेन्मेंट वेबसाइट को दिए इंटर्व्यू में इस एक्टर की स्टाइलिंग के पीछे की कई चीज़ों के बारे में दिलचस्प खुलासे किए हैं। MumbaiMirror.Com से बात करते हुए निताशा ने न सिर्फ रणवीर के फैशन सेन्स के बारे में बताया बल्कि ये भी बताया कि रणवीर कैज़ुअल आउटिंग के लिए अपने कपड़े खुद चुनते हैं।

इसके अलावा इस सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट ने यह भी बताया कि रणवीर से शादी के बाद कैसे दीपिका का स्टाइल स्टेटमेंट भी बदल गया है। अब यह एक ऐसा कपल बन गया है जो एक साथ स्टाइल स्टेटमेंट बनाता है।

रणवीर और दीपिका के फैशन के बारे में बात करते हुए निताशा ने कहा, ” हां, शादी के बाद से दीपिका का फैशन सेन्स काफी बदल गया है, लेकिन यह होना ही था। जब आप किसी से शादी करते हैं और उनके साथ रहते हैं, तो उनकी कुछ चीज़ें आपमें में नज़र आने लगती हैं, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो आप ज़रूर कुछ ग़लत कर रहे हैं। एक तरफ जहां, दीपिका ने अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने शुरू किए हैं, वहीं रणवीर भी कई दफा एलीगेंट लुक अपनाते हैं।

जब ये कपल एक साथ कहीं जाता है तो कभी बिल्कुल अतरंगी कपड़ों में नज़र आता है या एकदम क्लासी लुक में। रणवीर और दीपिका एक साथ स्टाइल स्टेटमेंट देने में यकीन करते हैं।

वहीं, अगर फिल्म की बात करें तो रणवीर और दीपिका फिल्म ’83’ में नज़र आएंगे। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज़ होगी। आपको बता दें कि शादी के बाद बॉलीवुड की इस एलीगेंट जोड़ी की यह साथ में पहली फिल्म होगी।

Posted By: Priyamvada  M

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here