मथुरा में नोट उगलने लगा एटीएम, 2000 की जगह निकले 20 हजार

0
128

उत्तर प्रदेश (TV News India): मथुरा में कोसीकला इलाके के घंटाघर पर स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में एक अजीब वाकया हुआ जब बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम तकनीकी खराबी आने के चलते दो हजार की जगह बीस हजार रुपए निकालने लगा. पैसे निकालने के लिए लाइन में खड़े लोगों की तो मानो दिवाली ही हो गई.

पिछले पांच दिन में एटीएम से दो हजार की जगह बीस हजार निकले. जबकि लोगों के खाते से सिर्फ अंकित की गई धनराशि ही कटी. इस तरह लगभग दस लाख सात हजार रुपये एटीएम से निकलने की संभावना जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि एटीएम में कैश डालने वाली सीएमएस कंपनी के कर्मचारी तीन सितंबर को 18 लाख रुपये केश डालकर गए थे. उसके बाद तकनीकी गड़बड़ी के चलते एटीएम से दो हजार की जगह 20 हजार रुपये निकलने लगे. एटीएम पर कोई गार्ड न होने से इसका पता नहीं चल पाया.

इसकी जानकारी शनिवार को उस समय हुई जब एक एटीएम धारक ने बताया कि 20 हजार रुपये निकालने गए थे लेकिन एटीएम से 50 हजार रुपये निकले. जबकि उनके खाते से महज 20 हजार रुपये ही कटे. एक एटीएम धारक ने इसकी जानकारी बैंक अधिकारियों को दी. जिसके बाद बैंक अधिकारियों ने आनन-फानन में एटीएम को बंद कर इसकी जानकारी कैश डालने वाली कंपनी के अधिकारियों को दी. कैश कंपनी के वरिष्ठ मैनेजर, ब्रांच मैनेजर थाने पहुंचे और तकनीकी खराबी के चलते लोगों द्वारा 10 लाख सात हजार रुपये अधिक निकाले जाने की तहरीर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here