मुहर्रम जुलूस में पिस्तौल लहरा रहा था युवक

0
72

बिहार(TV News India ): गोपालगंज मुहर्रम (Muharram) को लेकर गोपालगंज में ताजिया जुलूस निकाला गया। जिले के जंगलिया चौक पर जुलूस में शामिल युवकों के द्वारा लाठी डंडो और तलवार के साथ प्रदर्शन किया गया। इस दौरान जुलूस में शामिल एक युवक देसी पिस्तौल भी लहराता दिखा, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन के बीच हड़कंप मच गया है। इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है।
बता दें कि इससे पहले भी जिले के चाहे महावीरी अखाडा हो या फिर मुहर्रम (Muharram) का जुलूस. यहां खुलेआम हथियारों का प्रदर्शन करना आम बात हो गयी है। इससे पहले सोमवार को ही जिले के कुचायकोट के सासामुसा में महावीरी मेले में आर्केस्ट्रा (Orchestra) के दौरान एक युवक ने मंच पर चढ़ कर खुलेआम रायफल (Rifle) लहराया गया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था।
मुहर्रम के जुलूस में सरेआम पिस्तौल लहरा रहा रहा था युवक, video viral, अब पुलिस जांच मे जुटी है वो असली था या खिलौना
मुहर्रम के जुलूस के दौरान जिले में ताजिया निकाला जा रहा था और इसके जुलूस में युवकों के द्वारा लाठी डंडो और तलवार के साथ प्रदर्शन किया जा रहा था कि इसी बीच में भीड़ में एक नीले रंग की शर्ट पहने युवक भीड़ में घुसता है और अपने हाथ में एक देसी कट्टा लेकर हवा में लहराता है। इस प्रदर्शन का वीडियो किसी ने कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।
मचा हड़कंप तो जांच में जुटी पुलिस 
वायरल हो रहे वीडियो के मामले में नगर थाना पुलिस का कहना है कि वीडियो को देखने में यह पिस्तौल जैसा हथियार किसी खिलौने जैसा लग रहा है, जिसकी जांच करायी जा रही है। अभी तक हथियार को जब्त नहीं किया गया है। जब्त करने के बाद ही इसकी पहचान हो सकेगी की यह हथियार है या फिर खिलौना। बहरहाल नगर थाना पुलिस हथियार लिए हुए युवक का वीडियो के आधार पर पहचान करने की कोशिश कर रही है।

POSTED by:-Ashish Jha (Bureau Bihar)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here