इस साल ‘लेडी बिग बॉस’ को फॉलो करेंगे कंटेस्टेट्स

0
54

नई दिल्ली, (TV News India): कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस’ के 13वे सीज़न की शुरुआत 29 सितम्बर से होने जा रही है। इस सीज़न को पहले सीज़नों से ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स ने शो की थीम के साथ- साथ कई बड़े बदलाव किए हैं। बताया जा रहा है कि इस साल ‘बिग बॉस’ के घर में लड़की की आवाज में कंटेस्टेट्स को ऑर्डर दिए जाएंगे।

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार ‘बिग बॉस 13’ में इस बार एक फीमेल आवाज़ भी सुनाई देने वाली है, आपको बता दें कि पिछले हर सीज़न में बिग बॉस के घर में केवल अतुल कपूर की आवाज़ सुनाई देती थी, अब उन्हें एक वीमेल भी जॉइन करेंगी। इन रिपोर्ट्स में बताया गया है कि सलमान खान के साथ भी इस सीज़न में एक फीमेल होस्ट नज़र आ सकती हैं।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से लगातार शो के बेहतरीन प्रोमो वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आई है जिसमें सलमान खान का दबंग अवतार नज़र आ रहा है। वीडियो में लिखा है, ‘तेज़ी से फिसलेगा वक्त और कंटेस्टेंट्स ऑन बिग बॉस 13’।

हाल ही में रिलीज़ हुए एक प्रोमो में सलमान खान कहते नज़र आ रहे हैं कि इस सीज़न में केवल 4 हफ्ते में ही फिनाले होने वाला है। हर साल ये शो लगभग 4 महीने तक चलता था। 

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने अलग अंदाज़ में इस शो को होस्ट करते आएं हैं, अब देखना ये होगा कि सलमान के साथ कौन स्टेज़ शेयर करेगा, हालांकि फीमेल होस्ट को लेकर अब तक मेकर्स द्वारा कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।

बिग बॉस से जुड़ी कई तरह की अपडेट सामने आ रही हैं, हाल ही में ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होनें बताया है कि ‘बिग बॉस 13’ की ऑपनिंग सेरेमनी में वे सलमान खान के साथ छप्पने छुरी गाने पर परफॉर्म करने वाली हैं।

 

Posted By: Priyamvada M

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here