अब आपके भोजन का स्वाद बढ़ाएगा इफको किसान के शुद्ध स्वर्णाहार मसाले !

0
102

लखनऊ (TV News India): इफको किसान निरंतर किसानों के विकास के लिये पिछले कई वर्षो से प्रयासरत है। अभी तक इफको किसान ने किसानो को ग्रीन सिम के माध्यम से उन्नत कृषि सलाह प्रदान कर सामाजिक एव आर्थिक प्रगति का रास्ता दिखा रहा है । इफको किसान का मुख्य उद्देश्य ग्रामीणो को समय – समय पर खेती-बाड़ी से जुड़ी उपयोगी जानकारी उपलब्ध करवाना एवं टिकाऊ खेती को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ किसानो को सशक्त बनाना है।

इसी क्रम मे इफको किसान ने नई पहल करते हुये 11 सितंबर, बुधवार को अपने राज्य कार्यालय, लखनऊ मे अपने नए उत्पाद – स्वर्णाहार मसालों की औपचारिक लांचिंग किया । स्वर्णहार मसालों के लांचिंग कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि श्री नवीन चौधरी (मुख्य विपणन अधिकारी) इफको किसान,नई दिल्ली के द्वारा किया गया ।इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री ऋषि पाल सिंह (राज्य प्रबन्धक इफको उत्तर प्रदेश) के द्वारा की गयी।

इफको किसान के स्टेट हेड श्री शिवेन्द्र सिंह ने बताया कि हमारी प्राथमिकता है कि हम उच्च गुणवक्ता के शुद्ध मसाले अपने उपभोक्ताओ तक पहुचायेँ। ये मसाले बाजार मे “स्वर्णाहार” के नाम से मिलेगे।वर्तमान मे मसालों की सारी रेंज के मसाले बाजार मे उपलब्ध होंगे। इस कार्यक्र्म के शुभ अवसर पर इफको किसान के समस्त स्टाप,मार्केटिंग मैनेजर और डिस्ट्रीब्यूटरों ने भाग लिया । जो इफको किसान के उच्च गुणवत्ता के शुद्ध मसाले अपने उपभोक्ता के लिए उपलब्ध कराने मे मदद करेगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here