अपने मौत की साजिश रचने वाले प्रेमी प्रेमिका की मिस्ट्री का पुलिस ने किया पर्दाफाश

0
179

अपराध (TV News India): चौरी चौरा क्षेत्र में रहस्यमय ढंग से गायब युवती को आखिरकार पुलिस ने बरामद कर रविवार को खुलासा कर दिया है।क्षेत्रधिकारी सुमित शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र की एक युवती अपने प्रेमी के साथ छः दिन पहले मुहर्रम के दिन अपने पिता को आफिस जाने का बहाना करके चली गई थी।

क्षेत्रधिकारी ने बताया कि युवती के पिता युवती को बार बार प्रताड़ित करते थे। कहते थे तुम मर जाओ तो बेहतर इसी बात से नाराज होकर अपने प्रेमी के साथ चली गई थी और कुस्मी जंगल से गिलिसिरिन की मदद से पिता की नजर में मरने के लिए पिता के पास अपनी घायल अवस्था मे फोटो भेज दिया थी।ताकि पिता को समझ मे आये की उनकी बेटी मर चुकी है। वहीं स्टार मेकर सॉफ्टवेयर से दोनों के बीच प्रेम हुआ था।

प्रेम के बाद दोनों ने एक क्राइम पेट्रोल की तरह घटना को बनाया और उसको अंजाम दिया उसके बाद दोनों ने आजम देकर फिरोजाबाद चले गए वह एक शिक्षक के रूप में बच्चों को पढ़ता है।पिता को छोड़कर पूरे परिवार को पता था प्रेम की गजब कहानी ।इस घटना की कामयाबी का पूरा श्रेय सीओ सुमित शुक्ला, थाना प्रभारी नीरज कुमार राय, मुंडेरा बाजार चौकी इंचार्ज आलोक कुमार राय,स्वाट प्रभारी धीरेन्द्र राय, सहित सभी टीम को सफलता मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here