आपत्त‍िजनक हालत में द‍िखा प्रेमी जोड़ा तो काटे बाल और …

0
141

राजस्थान (TV News India): राजस्थान में एक मह‍िला और पुरुष को आपत्त‍िजनक हालत में पकड़े जाने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुना द‍िया. दोनों के बाल काट द‍िए और पुरुष को सबके सामने पेशाब पीने पर मजबूर क‍िया गया. इस घटना का वीड‍ियो क‍िसी ने र‍िकॉर्ड कर ल‍िया और दो द‍िन बाद यह वीड‍ियो तेजी से वायरल हो गया. यह बर्बरतापूर्वक घटना राजस्थान के नागौर ज‍िले की है.

नागौर जिले के लाडनू तहसील के निंबी जोधा गांव में कालबेलिया समाज के एक पुरुष व महिला के साथ बर्बरता का वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला व पुरुष को बेरहमी से पीटा जा रहा है. साथ ही दोनों के बाल काट कर मुंह काला किया जा रहा है.  इतना ही नहीं पुरुष को बोतल से पेशाब पिलाया जा रहा है.

वीडियो नागौर जिले के निंबी जोधा का है. वीडियो की पुष्टि होने पर एसपी डॉ. विकास पाठक व ASP नीतिश आर्य, निंबी जोधा पहुंचे और इस पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए वीड‍ियो में दिखाई दे रहे लोगों की शिनाख्त कर उन्हें पूछताछ के लिए सोमवार को पुलिस चौकी लाया गया. यह वीडियो 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. इस पूरे मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है लेकिन अमानवीय घटना होने के कारण पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर इसकी जांच शुरू कर दी है.

इधर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला और एक पुरुष के साथ बर्बरतापूर्वक मारपीट करते हुए लोग नजर आ रहे हैं. वीडियो में महिला व पुरुष के एक युवक बाल काटते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान पुरुष को एक बोतल में भरकर पेशाब भी पिलाया गया.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here