सिरफिरे युवक ने चलती ट्रेन से दुधमुंहे बच्चे को फेंका, आगे जो हुआ वो हैरान कर देगा

0
269

लखनऊ (TV News India): अयोध्या के गोसाईगंज इलाके में एक युवक ने ट्रेन में सफर कर रही महिला से उसके सात माह के बच्चे को छीनकर बाहर फेंक दिया गया। महिला की चीख सुन ट्रेन में सवार अन्य लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की।

ट्रेन गोसाईगंज स्टेशन पर रुकी तो पीड़ित महिला ट्रेन से उतरकर अपने बच्चे के फेंके जाने की दिशा में भागती चली गई। रेलवे स्टेशन पर आरोपी युवक को भी उतार कर जीआरपी के हवाले किया गया है। आरोपी को हिरासत में लेने के बाद पुलिस ने बच्चे की तलाश तेज कर दी है। अबतक बच्चा बरामद नहीं हो सका है। मालदा से दिल्ली जा रही अयोध्या में यात्री की सनक से एक परिवार पर वज्रपात हो गया। बोगी में बातचीत के बीच आरोपित महिला के पास पहुंचा और खिलाने के नाम पर बच्चा गोद ले लिया। कोई कुछ समझ पाता, सनकी ने बच्चे को बोगी से बाहर फेंक दिया।

ये वारदात गोसाईंगंज-कटेहरी रेलवे स्टेशन के बीच बुधवार अपराह्न की है। वारदात के बाद बोगी में मौजूद यात्रियों ने युवक की पिटाई कर दी। ट्रेन गोसाईंगंज रेलवे स्टेशन पहुंचने पर यात्रियों ने आरोपी युवक को रेलवे पुलिस के हवाले कर दिया। पश्चिम बंगाल की मालदा निवासी उमा बर्मन अपने डेढ़ वर्षीय पुत्र के साथ फरक्का एक्सप्रेस से दिल्ली जा रही थीं। उमा ट्रेन की सामान्य बोगी में सवार थीं। दिल्ली में उमा का पति रणजीत मजदूरी करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here