विराट कोहली को आया गुस्सा और तोड़ डाला Stump

0
31

खेल जगत(TV News India): India Vs South Africa 2nd T20: भारत (Indian Cricket Team) और साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी-20 मैच मोहाली (Mohali T20) में खेला गया. विराट कोहली (Virat Kohli) की दमदार पारी की बदौलत टीम इंडिया ने मुकाबला 7 विकेट से जीत लिया.

अफ्रीका को हराकर टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है. जीत के लिये 150 रन का लक्ष्य भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर ही हासिल कर लिया. कोहली (Virat Kohli) ने 52 गेंद में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 72 रन बनाये. वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 40 रन की पारी खेली.

मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) हर बार की तरह इस बार भी आक्रमक दिखे. उनको फील्डिंग करते समय अचानक गुस्सा आ गया और बॉल से स्टम्प को उड़ाकर उसे तोड़ दिया.

IndianExpress की खबर के मुताबिक, पहली इनिंग के 10वें ओवर में टेम्बा भुवामा और डि कॉक बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने एक शॉट खेला और दो रन लेने के बाद तीसरे रन के लिए दौड़ लगा दी. विराट कोहली स्टम्प के पास खड़े थे और श्रेयस अय्यर ने बॉल स्टम्प की तरफ फेंकी लेकिन बॉल काफी दूर थी. जिससे गुस्सा होकर विराट कोहली ने बॉल को पकड़ा और स्टम्प्स पर दे मारा. स्टम्प टूटकर दूर चला गया. अफ्रीका ने उस गेंद पर तीन रन लिए थे.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here