TV News India
UP Special News अपराध

हार गया बाजी ! जुए के खेल में पत्नी बनी खिलौना

नोएडा (TV News India): अगर आपको पता चले कि एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया, आप हैरान हो गए होंगे परन्तु यह घटना सच है… पूरा मामला, दिल्ली से नजदिक नोएडा का है, जहां एक व्यक्ति कथित रूप से अपनी पत्नी को जुए में दांव पर लगाकर बाजी हार गया, पुलिस ने महिला की शिकायत पर उसके पति को हिरासत में ले लिया है।

मूलरूप से गोरखपुर निवासी महिला सोनिया (बदला नाम) परिवार के साथ सेक्टर-31 स्थित निठारी गांव में रहती है। महिला ने थाना सेक्टर 20 पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि उसका पति सोमवार को अपने तीन दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था। बताया जा रहा है कि पैसा खत्म होने पर उसने उसे ही (पत्नी को) दांव पर लगा दिया और बाजी हार गया।

इसके बाद से वह उस पर दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पति ने सारी हदें पार करते हुए दोस्तों को घर बुलाकर उसे अश्लील वीडियो भी दिखाई। इस प्रकरण में थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक राजवीर सिंह चौहान ने कहा कि महिला की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related posts

पुलिस के पहरे में अदा की गई नमाज़ ए ईद*

tvnewsadmin

*सपा नेता देर रात बसों से बाहर से आ रहे प्रवासियों की कर रहे मदद, रात में ही जरूरतमंदों तक पहुंचाई राशन सामग्री*

tvnewsadmin

समाजसेवी विनोद मिश्रा उर्फ़ बबलू ने कस्वा बावन में खुद किया सैनिटाइजर का छिड़काव व ग्रामवासियों को लॉक डाउन को लेकर कर रहे जागरूक*

tvnewsadmin

Leave a Comment