“राफेल” की पूजा में उठे सवाल पर पाकिस्तानी सेना ने दिया राजनाथ सिंह का साथ

0
82

देश-विदेश (TV News India): विजयदशमी के मौके पर फ्रांस ने भारत को पहला राफेल लड़ाकू विमान सौंपा। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह इस पहले राफेल को लेने खुद फ्रांस पहुंचे। इस दौरान लड़ाकू विमान को हासिल कर राजनाथ सिंह ने इसकी शस्त्र पूजा की और उसके बाद फ्रांस की कंपनी दसौ से खरीदे गए लड़ाकू विमान राफेल पर ‘ऊं’ भी लिखा। उस समय राजनाथ सिंह को यह मालूम नहीं था, उनकी इस पूजा से भारत में कई सवाल खड़े हो जाएंगे। विपक्षी पार्टी के लोगों ने पूजा को ड्रामा बताया, लेकिन अब पाकिस्तान की तरफ से राजनाथ सिंह का साथ दिया गया है।

भारत सरकार के खिलाफ पाकिस्तान सेना ने राफेल की शस्‍त्र पूजा पर राजनाथ सिंह का बचाव किया है। पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता आसिफ गफूर ने गुरुवार को सिंह का बचाव करते हुए कहा कि राफेल पूजा में कुछ भी गलत नहीं है, क्योंकि यह धर्म के अनुसार है।

आसिफ गफूर ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘राफेल पूजा में कुछ भी गलत नहीं हैं, क्योंकि यह धर्म के अनुसार है। याद रखें… यह अकेली मशीन नहीं जो मायने रखती है असल में उस मशीन को संभालने वाले व्यक्ति की क्षमता, जुनून और संकल्प मायने रखता है। हमें हमारे पीएएफ शहीदों पर गर्व हैं।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here