नहीं आए जलजमाव पीड़ित, इंतजार करते रह गए बिहार के डिप्टी सीएम

0
48

पटना (TV  News India): बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी  से सोमवार को राजधानी पटना के राजेन्द्र नगर  मोहल्ला के जलजमाव पीड़ित मिलने नहीं पहुंचे. उपमुख्यमंत्री के सचिव शैलेन्द्र कुमार ओझा ने बताया कि उपमुख्यमंत्री के एक घंटा इंतजार करने के बावजूद राजेन्द्र नगर के जलजमाव प्रभावितों की ओर से न तो कोई प्रतिनिधिमंडल मिलने आया और न ही उनकी तरफ से कोई ज्ञापन दिया गया.
बता दें, 27 सितंबर से 29 सितंबर तक लगातार हुई बारिश के बाद जलजमाव के दौरान 30 सितंबर को सुशील और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को एसडीआरएफ की टीम ने राजेंद्र नगर स्थित आवास से सुरक्षित निकाला था.

सुशील कुमार मोदी के घर का घेराव, हाय-हाय के लगे नारे

इससे पहले, रविवार को पटना में जलजमाव के कहर से जूझ रहे लोगों का गुस्सा उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के खिलाफ फूटा. पटना के राजेंद्र नगर इलाके में जलजमाव, गंदगी और डेंगू जैसी बीमारी झेल रहे लोगों ने राज्य के डिप्टी सीएम सुशील मोदी का घर घेर लिया है. सैकड़ों की संख्या में रहे लोगों ने मोदी के राजेंद्र नगर स्थित पैतृक घर को लेर लिया और आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन कर किया.

आक्रोशित लोगों ने इस दौरान डिप्टी सीएम हाय-हाय के नारे भी लगाए और उनसे मिलने की मांग की. लोगों का कहना था कि सरकार जलजमाव के लिए जिम्मेदार और लापरवाह अधिकारियों पर कड़ी कार्रवाई करें. लोगों के आक्रोश को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया. पुलिस लगातार लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. लोगो मे आक्रोश.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here