बेनीबाद ओपी पर किया गया विदाई समारोह का आयोजन ,लाल किशोर गुप्ता को दी गई भावभीनी विदाई

0
66

बिहार (TV News India): मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट मेें  रामविनय कुमार ने बेनीबाद ओपी में मंगलवार को ओपी अध्यक्ष के पद पर योगदान दिया। लाल किशोर गुप्ता ने उन्हें अपना प्रभार सौंपा। पूर्व में रामविनय कुमार बरियारपुर ओपी में प्रभारी के पद पर कार्यरत थे।

जबकि लाल किशोर गुप्ता ने बरियारपुर ओपी अध्यक्ष के पद पर योगदान दिया। एसएसपी की ओर से जारी आदेश के बाद तबादला किया गया।इस दौरान उनके तबादले के बाद मंगलवार को सम्मान सह विदाई समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।उपस्थित जनप्रतिनिधि ने ओपी अध्यक्ष लाल किशोर गुप्ता को पाग चादर से सम्मानित किया ।इस दौरान मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए ओपी अध्यक्ष ने कहा कि पुलिस को अपने ईमानदारी एवं कर्तव्यनिष्ठा से ड्यूटी करने की जरूरत है ।

पुलिस विभाग में ईमानदारी ही बहुत बड़ी उपलब्धि होती है। थानाध्यक्ष गायघाट राजेन्द्र साह ने बताया कि गायघाट, बेनीबाद , बोचहां थानाध्यक्ष की टीम पूर्व डीएसपी पूर्वी गौरव पांडेय के नेतृत्व में बनाई गई थी। जिसमें लाल किशोर गुप्ता की अहम भूमिका रही थी। टीम से उनके चले जाने से कमी हमलोगों हमेशा महसूस होगी। ।बता दें कि माफियाओ एवं बदमाशों को पकड़ने के लिए लगातार बेनीबाद ओपी अध्यक्ष एसएसपी के नज़र में बनें हुए थें। विदाई के दौरान सभी की आँखे नम हो गई थी । इस दौरान मौके पर एएसआई महताब आलम खां, गौतम कुमार, पुष्पक सिंह, चिंटु कुमार, इरफान खान, सोनु, अजित सिंह आदि थें ।

POSTED by:-Dipak kumar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here