फिल्म में एंट्री से पहले श्रीदेवी ने बेटी जान्हवी कपूर को दी थी ये खास सलाह

0
35

बॉलीवुड न्यूज़ (TV News India): बॉलीवुड की दिग्गज अदाकार श्रीदेवी जब फरवरी 2018 में इस दुनिया को अचानक अलविदा कह गई थीं, तो उनके परिवार के साथ साथ सारा देश दुखी था. हालांकि मां के अचानक चले जाने से सबसे ज्यादा दुखी उनकी बेटियों जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ही थीं. श्रीदेवी के गुज़रने के बाद से जान्हवी कपूर कई मौकों पर उनको लेकर बात करती रही हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपनी मां से मिली सलाह के बारे में सबको बताया है.

अपनी मां के साथ गुज़ारे लम्हों को याद करते हुए जान्हवी कपूर ने एक इवेंट में कहा कि वो कहती थीं कि ज़िंदगी में एक अच्छी अभिनेत्री बनने से पहले हमेशा अंदर से एक अच्छा इंसान बनना.

जान्हवी ने कहा, “मेरी मां मुझसे हमेशा कहती थीं, तुम जो भी सोच रही हो और दिल में लिए हो, तुम्हारे चेहरे पर दिखेगा. इसलिए एक एक्टर के लिए ये ज़रूरी है कि वो अंदर से एक अच्छा इंसान भी हो, क्योंकि कैमरा सब कुछ कैद कर लेता है.”
आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की. हालांकि उनकी फिल्म की रिलीज़ से पहले ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. जान्हवी कपूर की फिल्म का निर्देशन शशांक खैतान ने किया था. इसमें उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर नज़र आए थे.

जान्हवी की अगली फिल्मों की बात करें तो वो करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगी. इसके अलावा वो ‘दोस्ताना 2’ में भी दिखाई देंगी. फिलहाल वो ‘रूही अफ्ज़ा’ और ‘गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल’ की शूटिंग कर रही हैं.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here