TV News India
Exclusive News बॉलीवुड

‘कबीर सिंह’ के बाद अब तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगे शाहिद कपूर

बॉलीवुड (TV News India): फिल्म ‘कबीर सिंह’ की कामयाबी का लुत्फ उठा रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को अब तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में कास्ट किया गया है. ये फिल्म साल 2020 में 28 अगस्त को रिलीज होगी. इसके हिंदी वर्जन का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्नानॉरी ही करेंगे.

फिल्म में शाहिद को लिए जाने पर गौतम ने कहा, “मैं अपनी फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक और इसे राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हूं और हिंदी दर्शकों के लिए मूल फिल्म के वास्तविक जादू को फिर जीवंत करने के लिए शाहिद कपूर से बेहतर कोई नहीं हो सकता है.”

‘जर्सी’ के तेलुगू वर्जन में मुख्य किरदार का नाम अर्जुन है. इस किरदार को नानी ने निभाया था. इसमें भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने को लेकर किए गए किरदार के संघर्ष को दिखाया गया है. ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक को अल्लु अरविंद, अमन गिल, दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ भी तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 278 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था. हिंदी रीमेक में शाहिद के साथ अभिनेत्री कियारा आडवानी नज़र आई थीं. फिल्म का निर्देशक ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन कर चुके संदीप रेड्डी वांगा ने ही किया था.

POSTED by:-Ashish Jha

Related posts

Nepal: भारत को आंख दिखानेवाले केपी शर्मा ओली को उनकी पार्टी ने ही दिखाया बाहर का रास्ता !

tvnewsadmin

दो पक्षों के विवाद में खड़ी ट्रक का फूटा शीशा

tvnewsadmin

बालू खनन माफियाओं के निशाने पर मासूम बच्चे

tvnewsadmin

Leave a Comment