बीजेपी के ‘बैटमार’ विधायक फिर सुर्खियों में…

0
52

इंदौर (TV News India): बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर से विधायक आकाश विजयवर्गीय एक बार सुर्खियों में हैं. अपने बयान को लेकर आकाश घिर गए हैं. दरअसल बारिश से किसानों को नुकसान का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कमलनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि “हम खाली हाथ नहीं घूमते हैं.” बता दें इससे पहले आकाश विजयवर्गीय नगर निगम के अधिकारी को बैट से पीटने को लेकर चर्चा में आए थे.आकाश विजयवर्गीय का ताजा बयान सामने आने के बाद कांग्रेस ने फौरन इसे चार महीने पुरानी उस घटना से जोड़ दिया.

:-*आकाश विजयवर्गीय ने क्या कहा?

आकाश ने कमलनाथ सरकार के खिलाफ बीजेपी के विरोध प्रदर्शन में कहा, “हमारी मांग है कि राज्य की कांग्रेस सरकार के सारे मंत्री, विधायक और अन्य नेता किसानों को उनके उस नुकसान का जल्द से जल्द मुआवजा दिलवायें जो भारी बारिश के कारण उनकी फसलें खराब होने से हुआ है.” पहली बार विधायक बने बीजेपी नेता ने कहा, “सूबे में बिजली कभी आती है, कभी जाती है. लेकिन लोगों को एक लाख रुपये तक के बिजली बिल थमाये जा रहे हैं. इस समस्या का भी तुरंत निराकरण किया जाये.” उन्होंने आगे चेतावनी भरे लहजे में कहा, “…वरना आपको पता है कि फिर हम खाली हाथ तो घूमते नहीं हैं.”
सोशल मीडिया पर आकाश का विवादास्पद बयान वायरल होते ही कांग्रेस ने बीजेपी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने कहा, “आकाश ने अपने धमकी भरे बयान के जरिये नगर निगम अधिकारी को उनके द्वारा बल्ले से सरेआम पीटे जाने की घटना की ओर स्पष्ट इशारा किया है. बीजेपी विधायक का बयान बताता है कि बल्ला कांड में गिरफ्तारी के बाद जेल से जमानत पर छूटने के बावजूद उन्हें कोई सबक नहीं मिला है.”
कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “राजनीति में चाल, चरित्र और चेहरे का जुमला उछालने वाली बीजेपी ने बल्ला कांड में आकाश के खिलाफ अब तक कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं की है. इससे यही लगता है कि बीजेपी को अपने जन प्रतिनिधियों की सार्वजनिक अराजकता स्वीकार्य है.”

गौरतलब है कि आकाश ने शहर के गंजी कम्पाउंड क्षेत्र के एक जर्जर मकान को ढहाने की मुहिम के विरोध के दौरान 26 जून को नगर निगम के एक भवन निरीक्षक को क्रिकेट के बल्ले से पीट दिया था. यह घटना कैमरे में कैद हो गयी थी.

POSTED by:-Ashish Jha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here