झोला छाप डॉक्ट र ने दस साल के बेटे को नदी में फेका

0
192

उत्तर प्रदेश (TV News India): पत्नी से नाराज एक झोला छाप डॉक्टर ने दस साल के बेटे को पुल से छोटी गंडक नदी में फेंक दिया। पुलिस गोताखारों की मदद से नदी में बच्चे की तलाश कर रही है। घटना के बाद से आरोपी डॉक्टर फरार है। भाटपाररानी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले झोलाछाप डॉक्टर का किसी बात को लेकर बुधवार की रात पत्नी से विवाद हो गया था।

गुरुवार की सुबह भी वह काफी नाराज था। करीब आठ बजे वह दरवाजे पर खेल रहे अपने छोटे बेटे को साथ लेकर घर से निकल गया। कुछ देर बाद वह खामपार थाना क्षेत्र में छोटी गंडक नदी के संवरेजी पुल पर पहुंचा। उस समय नदी की तरफ गए लोगों के मुताबिक उसने पुल के ऊपर से नदी में अपने बेटे को फेंक दिया। लोगों ने शोर मचाया तो वह फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी रोते-बिलखते हुए पुल पर पहुंची। वह पति पर बेटे को नदी में फेंकने का आरोप लगा रही है। मौके पर पहुंच कर खामपार पुलिस गोताखोरों की मदद से नदी में बच्चे की तलाश कर रही है। थानाध्यक्ष भीष्मपाल सिंह ने कहा कि नदी में बच्चे को फेंके जाने की जानकारी मिली है। उसकी तलाश की जा रही है। आरोपी घटना के बाद से फरार है। उसके पकड़े जाने पर ही सच्चाई पता चल सकेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here