अयोध्या मामले में बिहार के मुख्यमंत्री ने क्या कहा…

0
142

पटना (TV News India): अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महत्वपूर्ण बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला एक मत से है इसलिए इसे सबको स्वीकार करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि अब इस मुद्दे पर आगे कोई बात नहीं होनी चाहिए ये मेरा व्यक्तिगत मत है.

कोर्ट के फैसले को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि कोर्ट के फैसले का सभी का स्वागत करना चाहिए. कोर्ट का फैसला सभी की सहमति से हुआ है. साथ ही उन्होंने लोगों से आपसी भाईचारा बनाए रखने की भी अपील की.

नीतीश कुमार ने कहा कि ये मेरा अपना विचार है, आज जो भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया है वो बहुत ही स्पष्ट फैसला है. कोर्ट ने सरकार को जिम्मेदारी दी है और कोर्ट ने सभी पक्षों को सुनकर जो फैसला दिया है उसे हम सबको सम्मान के साथ स्वीकार करना चाहिए. फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि इस पर कोई विवाद नहीं होना चाहिए.

गौरतलब है कि आज सुबह सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले को लेकर अपना फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर को विवादित जमीन पर ही बनाने का आदेश दिया है. साथ ही मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ अलग से जमीन देने का आदेश दिया है.

POSTED by:-Ashish Jha

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here